Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में मॉर्निंग वॉक पर निकले 35 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

0 496

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहाँ आज अहले सुबह अपराधियों ने 35 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी । मामला जिले के दाउदनगर-बारुण रोड पर पासवान चौक के पास की है। मृतक की पहचान सूर्यनाथ पासवान के रूप में की गई है। जो दाउदनगर शहर के वार्ड संख्या एक अमृत बिगहा के निवासी हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने सूर्यनाथ पासवान को शुक्रवार की अहले सुबह उस समय गोली मारी जब वे मॉर्निंग वॉक करते हुए अपनी फसल को देखने जा रहे थे। तभी अहले सुबह बाइक सवार तीन अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। हालांकि वे गांव की तरफ भागने लगे लेकिन अपराधियों ने खदेड़कर सिर में गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई । अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बारुण की तरफ भागने में सफ़ल रहे। वहीं स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित होकर सड़क जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग करने लगे।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर दाउदनगर थाना अध्यक्ष अंजनी कुमार, अपर थानाध्यक्ष सुनील कुमार और सब इंस्पेक्टर ललन प्रसाद यादव दल-बल के साथ पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये । जबकि शव को प्रशासन ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.