Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर के मंजरेठी से एक शव बरामद, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया सदर अस्पताल

0 214

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिला अंतर्गत मदनपुर थाना क्षेत्र के मंजरेठी पुल के पास से गुरुवार को एक शव मिला है। यह शव ग्राम पत्या के शंकर चंद्रवंशी का है। घटना दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है। मिली जानकारी के मुताबिक मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मंजरेठी के पास बने पुल के नीचे एक शव को आसपास के लोगों ने देखा और शोर कर सभी को बताया। स्थानीय लोगों ने उसे पुल से बाहर निकाला ताकि उसे हॉस्पिटल भेजा जा सके।

बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी मदनपुर थाना को दी । मदनपुर थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि पुल से गिरकर इसकी मृत्यु हुई है । घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजन घटना स्थल पहुंचे और रोने विलखने लगे । हालांकि परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही उस समय शव को लेकर चले गये । लेकिन जब इस घटना की जानकारी बेरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि प्रफुल्ल सिंह को मिली तो उन्होंने मदनपुर थाना की पुलिस से बातचीत की। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए फिर औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।

बता दें कि मृतक अपने परिवार में अकेला कमानेवाला था। मृतक के चार बच्चे हैं । जिसमें दो लड़की शादीशुदा हैं जबकि दो बच्चे अभी नाबालिग हैं। मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। वहीं अभी तक मौत के कारणों का नहीं पता चला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.