Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

खिरियावां में निःशुल्क नेत्र जाँच शिविर का मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया उद्घाटन

0 305

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत खिरियावां पंचायत के मानव घाट पर मंगलवार को निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। जांच शिविर का शुभारंभ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रंजीत कुमार यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया।

नेत्र चिकित्सक

इस दौरान पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि गायत्री परिवार ट्रस्ट के द्वारा निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन मेरे पंचायत में किया गया है। जिसमें लोगों की आंख से संबंधित समस्याओं की जांच की जा रही है और दवा दी जा रही है। ऐसे स्वास्थ्य शिविर के आयोजन से खासकर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को काफी मदद मिलती है। वे हमेशा ऐसे स्वास्थ्य शिविर के कार्यों में सहयोग के लिए तैयार रहते हैं। जिससे क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिल सके।

आपको बता दें कि यह निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन गायत्री परिवार ट्रस्ट, औरंगाबाद के द्वारा किया गया। जिसमें नेत्र चिकित्सक सूरज कुमार के द्वारा सैकड़ों पुरूषों और महिलाओं की नेत्र जांच कर मुफ्त में दवा वितरण किया गया और कई सलाह आंखों के रोगियों को दिया गया।

नेत्र शिविर

इस मौके पर खिरियावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि एवं समाजसेवी रंजीत कुमार यादव, अखिल वि0 गायत्री परिवार शांति कुंज हरिद्वार प्रतिनिधि सत्यनारायण यादव, गायत्री परिवार के औरंगाबाद जिला सहायक प्रबंध ट्रस्टी नवनीत कुमार, PNB संचालक एवं आयोजक रंजीत कुमार, वार्ड सदस्य प्रभु पासवान, उदय शिकारी, अभय शिकारी, ज्ञान चंद प्रसाद समेत कई लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.