Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सोन नदी से बरामद शव की हुई पहचान, ससुराल वालों पर मारकर नदी में फेंकने का लगा आरोप

0 339

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद में बीते दिन सोन नदी से बरामद हुई शव की पहचान कर ली गई है। मृतक की पहचान 26 वर्षों मुकेश राम के रूप में की गई है।
वह बारूण थाना क्षेत्र के मुकुंद गांव का निवासी था। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया है और नदी में फेंककर आत्महत्या का एंगल देने की कोशिश करने की बात कही है। परिजनों का कहना है कि वह ससुराल गया था जहाँ उसकी हत्या कर दी गई ।

मनोज सिंह लोजपा, रा. प्रदेश महासचिव

बता दें कि औरंगाबाद के बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के महुआवां बालू घाट समीप सोन नदी से बुधवार को एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था। जिसकी पहले पहचान नहीं हो पाई थी। मृतक की के बारें में जानकारी सबसे पहले उस क्षेत्र के मवेशी चराने गये लोगों के द्वारा दी गई । बाद में बड़ेम ओपी थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव का पोस्टमार्टम कराया था। फिर शव की शिनाख्त के लिए शव को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था।

रविशंकर कुमार, प्रदेश अध्यक्ष, Vpi पार्टी

इधर इसकी सूचना जैसे ही परिजनों को मिली परिजन थाना पहुंचे और शव की पहचान की। फिर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह का कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.