Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दिल्ली में बिहार के RLJP सांसद चंदन सिंह के ड्राइवर ने बोनट पर एक शख्स को तीन किलोमीटर तक घसीटा..मामला दर्ज

0 393

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: नवादा के सांसद चंदन सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि उनकी गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी की बोनट पर तीन किलोमीटर तक लटके शख्स को घिसटकर कुचलने की कोशिश की। अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

लोजपा, रा. नेता मनोज सिंह

बता दें कि मामला दिल्ली के आश्रम चौक का है, जहां
रविवार देर रात दो कार वालों के बीच विवाद हुआ। दरअसल कट मारने को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी ने पीड़ित युवक को कुचलने के लिए गाड़ी बढ़ाई लेकिन युवक बोनट पर चढ़ गया। इसके बाद भी आरोपी ने गाड़ी रोकी नहीं बल्कि आश्रम से निजामुद्दीन दरगाह पर लगभग 3 किलोमीटर तक उसे ले गया। साइड से गुजर रही गाड़ियों ने घटना का वीडियो बना लिया। अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी जिस कार के बोनट पर लाद 3 किलोमीटर तक ले गया उस पर सांसद का स्टीकर लगा हुआ है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि गाड़ी बिहार से रालोजपा सांसद चंदन सिंह की है।

बजाज महाधमाका ऑफर

रास्ते में मौजूद पुलिस PCR वैन ने गाड़ी को देखा तब जाकर आरोपी ने गाड़ी रोकी। जिसके बाद युवक बोनट से नीचे उतर सका। गनीमत रही कि युवक को कोई चोट नहीं लगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इसी बीच पेट्रोलिंग कर रही पीसीआर की टीम की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने पीछा करके ओवरटेक करके गाड़ी को रुकवाया। जिस कार से हादसे को अंजाम देने की कोशिश की गई थी उस पर सांसद का स्टीकर लगा हुआ है। जो बिहार के एक सांसद का बताया जा रहा है। हालांकि उस वक्त वो गाड़ी में नहीं थे, ड्राइवर अकेला गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी को भी पुलिस के हवाले कर दिया है।

पीड़ित चेतन ने बताया कि वो ड्राइवर का काम करता है। देर रात में एक यात्री को छोड़ कर लौट रहा था। जब वो आश्रम के पास पहुंचा, तो एक कार ने उसकी कार में 3 बार कट मारा। फिर वो अपनी कार से बाहर आया और आरोपी की कार के सामने खड़ा हो गया। जिसके बाद आरोपी ने गाड़ी चला दी। पीड़ित ने कहा,” मैं बोनट पर लटक गया और वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक बोनट पर लटके हुए चलाता रहा। मैं उसे रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन वह नहीं रुका। वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था। रास्ते में खड़ी PCR ने गाड़ी का पीछा किया जिसके बाद आरोपी ने गाड़ी रोकी।”

मिली जानकारी के अनुसार रालोजपा सांसद चंदन सिंह दिल्ली में BR 25 PA-2935 नंबर की गाड़ी दिल्ली में यूज करते हैं। इन दिनों वे बिहार दौरे पर हैं। मामले जानकारी मिलने पर सनलाइट कॉलोनी थाने में लापरवाही से तेज वाहन चलाने और जान जोखिम में डालने से संबंधित धाराओं में FIR दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।वहीं सांसद चंदन सिंह ने भी कहा कि वे अभी बिहार में हैं।उन्हें भी इस मामले की जानकारी मिली है।अगर ड्राइवर ने कुछ गलत किया है तो कानून सम्मत उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.