Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

करवा चौथ के दिन पत्नी ने पति को चप्पलों से पीटा, बोली- तुम्हें दिन में ही करवा चौथ का चांद नहीं दिखाया तो कहना !

0 551

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक युवक को अपनी प्रेमिका के साथ करवा चौथ पर खरीदारी करना उस समय मंहगा पड़ गया जब युवक की पत्नी ने उसे बाजार में ही पकड़ लिया । फिर तो तीनों के बीच जमकर मारपीट हुई। पत्नी ने दोनों की चप्पलों से पिटाई कर दी। पत्नी पिटाई करते हुए कह रही थी तुम्हें दिन में ही करवा चौथ का चांद नहीं दिखाया तो कहना । घटना गाजियाबाद के तुराब नगर बाजार की है। इसी दौरान कई लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दीवाली पूजा ऑफर

युवक विजय नगर क्षेत्र का है। पत्नी का मायका सिहानी गेट क्षेत्र में है। दोनों में विवाद चल रहा है। कुछ समय से पत्नी मायके में रहती है। पत्नी को शक था कि पति का किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। गुरुवार की दोपहर उसे पता चला कि पति अपनी प्रेमिका को तुराब नगर बाजार में खरीदारी करा रहा है।

उसने मायके से परिवार की दो महिलाओं को साथ लिया और वहां पहुंच गई। पति एक दुकान के बाहर प्रेमिका से कह रहा था कि जो पसंद हो, वह खरीद हो, दाम की चिंता मत करो। तभी पत्नी पहुंच गई। उसने कहा कि ये क्या हो रहा है? यह देख पति स्तब्ध रह गया। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही पत्नी ने चप्पल उठाई और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसकी पत्नी के साथ आई महिलाओं ने उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले गई।

थाने में युवक ने कहा कि वह पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता। उससे अलग हो चुका है और तलाक लेना चाहता है। जब उससे रिश्ता खत्म कर दिया है तो वह पीछा क्यों नहीं छोड़ रही है? युवती ने कहा कि उसने उसे धोखा दिया है, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। हालांकि पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।

लेकिन यहाँ यह भी गौर करने वाली बात है कि पत्नी ने पति को पीटा वो भी बीच बाजार में लेकिन पुलिस ने शांति भंग करने का आरोप लगाकर पति को ही जेल के अंदर कर दिया। पुलिस का कहना है कि युवक के कारण ही बाजार में शांति भंग हुई है। उसे हवालात में रखा गया है। लेकिन इस मामले में पत्नि उसके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.